Jun 25, 2024
LOCAL NEWS

गुरु नानक मिशन पांवटा स्कूल के 36 खिलाड़ी राज्य स्पर्धा के लिए चयनित

गुरु नानक मिशन पांवटा स्कूल के 36 खिलाड़ी राज्य स्पर्धा के लिए चयनित

देशआदेश

पांवटा साहिब। जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब का दमदार प्रदर्शन रहा है। इसके दम पर अंडर-19 वर्ग में 16 खिलाड़ियों और अंडर-14 वर्ग में 20 खिलाड़ियों का चयन राज्य स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन पर राज्य स्तर पर सिरमौर का प्रतिनिधित्व करने वाले खिलाड़ियों को स्कूल के निदेशक बीएस सैनी और प्रधानाचार्या दवेंदर कौर साहनी ने कोच तथा खिलाड़ियों को बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।

खेल कोच गुरनाम सिंह बंगा ने बताया कि मिशन स्कूल से अंडर-19 प्रतियोगिता रावमापा तारुवाला में हुई। इसमें बास्केटबाल खेल में अवजोत सिंह बैंस, कमलप्रीत सिंह, जसप्रीत सिंह, आरव चंद्र, कनिष्क परमार, गुरबीर सिंह, मोहम्मद रेहान, यश तोमर और समरप्रताप सिंह, एथलेटिक्स में नीतीश कुमार 800 मीटर, 1500 मीटर में सूरज कुमार ओझा, 100 मीटर में अतुल श्रीवास्तव, 400 मीटर दौड़ और जैवलिन थ्रो में लक्ष्य चौहान, फुटबाल में लक्ष्य चौहान, तेजस वर्मा व हर्ष का राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है।


जबकि मानपुर देवड़ा स्कूल में हुई जिला स्तरीय अंडर-14 वर्ग में भी इस स्कूल के फुटबाल में आठ, बास्केटबाल में छह, वॉलीबाल में चार व हैंडबाल में दो खिलाड़ियों का चयन हो चुका है। गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल पांवटा साहिब के ये खिलाड़ी जिला सिरमौर टीम का प्रदेश स्तर पर प्रतिनिधित्व करेंगे।