Jun 17, 2024
POLITICAL NEWS

शर्मा के पक्ष में आई आवाज, रिवाज ही नहीं सूरत भी बदलेगी

क्षेत्र की जनता खुल कर आई सामने, रिवाज ही नहीं सूरत भी बदलेगी

मदन मोहन शर्मा का बढ़ रहा काफिला गांव-गांव चला जनसंपर्क

न्यूज़ देशआदेश

भारतीय जनता पार्टी से टिकट के असली दावेदार वरिष्ठ भाजपा नेता मदन मोहन शर्मा माने जा रहे है। अब उन के समर्थन में पांवटा क्षेत्र की जनता खुल कर सामने आ चुकी है। विस चुनावीं सरगर्मियां तेज होती जा रही है। ऐसे में मदन मोहन शर्मा का काफिला गांव-गांव पहुंच रहा है। जनसंपर्क अभियान के माध्यम से भाजपा पार्टी समेत अन्य पार्टी दल के लोग भी शर्मा के पक्ष में खुलकर आवाज बुलंद कर चुके है।

इस बार रिवाज ही नहीं बल्कि सूरत भी बदलनी चाहिए । क्षेत्र के लोगों का मानना है कि पार्टी हाई कमान इस बार पांवटा क्षेत्र से भाजपा पार्टी का टिकट मदन मोहन शर्मा
को दें।

शर्मा ही ऊर्जा मंत्री को टिकट की सीधी टक्कर देने वाले नेता है। उनके पक्ष में लोग खुल कर सामने आ रहे है। जन संपर्क अभियान को लेकर आयोजित किये जा रहे कार्यक्रमों में दिन प्रतिदिन मदन मोहन शर्मा के साथ लोगो की सख्या में भारी इज़ाफ़ा होता जा रहा है। बीते रविवार की शाम को भी मदन मोहन शर्मा जन संपर्क अभियान के तहत शिवपुर पंचायत के बरोटीवाला पहुंचे जहाँ सेंकडो की संख्या में उपस्थित लोगो ने उनका भव्य स्वागत किया।

इस दौरान मदन मोहन शर्मा के साथ क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्ति मंच पर दिखे। ऊर्जा मंत्री के कार्यक्रमों से भी ज्यादा भीड़ मदन मोहन शर्मा के कार्यक्रम में नज़र आने लगी है। हालाँकि इस दौरान मदन मोहन शर्मा ने केंद्र व् प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं के बारे में ही उपस्थ्ति जनता से चर्चा की लेकिन कहीं न कहीं टिकट दावेदारी को लेकर अपने प्रतिद्वंदी पर भारी पड़ते नज़र आये।

मदन मोहन शर्मा के साथ सुरेश चौधरी , मुकेश चौधरी , राजेश्वर शर्मा , विवेक शर्मा , अमित , बलवंत सिंह सहित गुरुद्वारा कमेटी छावनिवाला के प्रधान नरेन्दर पाल सिंह आदि भी मौजूद रहे।
मदन मोहन शर्मा ने सम्बोधन के दौरान कहा की इस बार उन्होंने भरी जन समर्थन के मद्देनज़र पार्टी टिकट की प्रबल दावेदारी पेश की है और उन्हें उम्मीद है की क्षेत्र के विकास के लिए उन्हें पार्टी आलाकमान से चुनाव लड़ने के लिए मंजूरी मिलेगी।

वर्ष 2017 में भी वे टिकट के दावेदार थे , उन्होंने बताया की अगर पार्टी और जनता उन्हें आशीर्वाद देती है तो पांवटा विधानसभा के गिरिपार क्षेत्र को पर्यटन की दृष्टि से विकसित करना उनका लक्ष्य रहेंगे जिससे न केवल यहाँ पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा बल्कि क्षेत्र के बेरोजगार युवाओं को भी आर्थिक लाभ होगा , महिलाओं को गांव में ही रोजगार से जोड़ने के लिए लघु उद्योग कॉन्सेप्ट को बढ़ावा दिया जायेगा , सिंचाई व्यवस्था के लिए उठाऊ जल योजना कारगर साबित होगी।

उन्होंने बताया की गत वर्षो में उन्होंने अपना विजन डाक्यूमेंट तैयार किया है जिसमे क्षेत्र के विकास सम्बन्धी विस्तृत रिपोर्ट तैयार की गयी है।

जन संपर्क अभियान के दौरान दीपचंद शर्मा , कश्मीरी शर्मा , पूर्व बीडीसी सदस्य वसीम , बलवंत सिंह , रविन्दर शर्मा , रजत , ऋषभ , हुकमचंद गुरदास ,रासीद , रामपाल , राकेश , पूर्व प्रधान राजकुमार , रामनिवास , विक्की , रणदीप सिंह , नदीम , राकेश शर्मा , रमेश शर्मा आदि कई गणमान्य लोग भी कार्यकर्ताओं व् जनता के बीच उपस्थित रहे।