Sep 8, 2024
LOCAL NEWSPOLITICAL NEWS

APP Party ने शुरू की चुनावी तैयारी, युवा मोर्चा ने खोला कार्यालय

APP Party ने शुरू की चुनावी तैयारी, पांवटा विस क्षेत्र में आप युवा मोर्चा ने खोला कार्यालय, सरकार पर बोला हमला

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

Mission 2022 आम आदमी पार्टी के युवा मोर्चा ने पांवटा विधानसभा क्षेत्र में अपना पहला कार्यालय खोलकर चुनावी तैयारी का आगाज कर दिया है। कार्यालय का उद्घाटन एवीएस गिल चेयरमैन आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश ने किया। साथ ही कई कांग्रेस-भाजपा के साथ चलने वाले कार्यकर्ताओं को आप पार्टी में शामिल भी किए।

चेयरमैन गिल ने कहा कि पार्टी का लक्ष्य पांवटा विधानसभा में सैंकड़ों कार्यकर्ता तैयार करने हैं। जिस पर तेजी के साथ काम चल रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी हिमाचल में सीमेंट, शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, रोजगार, मंहगाई, बिजली-पानी के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। दिल्ली की तर्ज पर हिमाचल प्रदेश के विकास का दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वायदा किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल को भ्रष्टाचार मुक्त कर विकासशील प्रदेश बनाना पार्टी की प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि जब से आप पार्टी नेता और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगामी चुनाव लड़ने की घोषणा की है, तभी से वहां-वहां की सत्तारूढ़ भाजपा और अन्य दलों में हलचल है। उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता बुनियादी सुविधाओं को लेकर सरकार से नाराज है। आम आदमी पार्टी से यहां के निवासियों को काफी उम्मीद है। जिस पर आज सोमवार श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के दिन पांवटा साहिब में आम आदमी पार्टी कार्यालय खोला है। जिसमें संबंधित पार्टी के कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे। इसी दौरान उन्होंने आगामी चुनाव या आगामी रणनीति के लिए तैयारियां शुरू कर दी।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा या कॉन्ग्रेस किसी ने भी उनकी सुविधाओ को पूरा नहीं किया है और न ही जनता के उत्थान के लिए कार्य किया हैं। उन्होंने सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए अपना योगदान दिया है। बावजूद इसके लिए आज उनका पांवटा साहिब क्षेत्र में कोई सुनने वाला नहीं है।

इसीलिए पावटा साहिब क्षेत्र में भी अरविंद केजरीवाल के बैनर तले इस कार्यालय का उद्घाटन किया गया। इसी दौरान कार्यकर्ताओं ने खूब नारेबाजी की और आगे एकजुट होकर कार्य करने का प्रण लिया। इस अवसर पर आम आदमी पार्टी से कैप्टन शिवराम, ललित भट, ओम सिंह, रमेश, मोहन सिंह, टोनी समेत अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Originally posted 2021-08-30 15:35:37.