Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

कोरोनाकाल-टीकाकरण में बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने पर बीएमओ डॉ.अजय देयोल समेत कई हस्तियां सम्मानित

कोरोनाकाल और टीकाकरण में बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने पर बीएमओ डॉ. अजय देयोल, डॉ. आशुतोष और डॉ. हिमांशु सम्मानित

न्यूज़ देश आ देश पांवटा साहिब

कोरोनाकाल और टीकाकरण में बेहतरीन सेवाएं प्रदान करने पर बीएमओ राजपुर डॉ. अजय देयोल की टीम को सम्मानित किया गया। बेहतर सेवाएं देने वाले चिकित्सकों, पांवटा नप कर्मी, आशा कार्यकर्ताओं, स्वास्थ्य विभाग के पुरुष-महिला कार्यकर्ताओं को ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने सम्मानित किया।

 

पांवटा विस क्षेत्र के पुरुवाला में सोमवार को सम्मान समारोह हुआ जिसमें बीएमओ राजपुर डॉ.अजय देयोल, डॉ. आशुतोष और डॉ़ हिमांशु को उल्लेखनीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। साथ ही फार्मासिस्ट उदयवीर ठाकुर, आशा कार्यकर्ता जसबीर कौर, रेखा देवी, पुरुष स्वास्थ्य कार्यकर्ता शशि कुमार, महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता मीना देवी और नगर परिषद पांवटा के सफाई कर्मचारी रामदयाल और भरत कुमार को पुरस्कृत किया गया।


इसके अलावा कोरोना काल और टीकाकरण में उल्लेखनीय सेवाएं देने वालों को भी सम्मानित किया गया। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने वेंटिलेटर, ऑक्सीजन प्लांट समेत कोरोना की संभावित तीसरी लहर से लड़ने की तैयारियां पूरी कर चुकी हैं। उन्होंने कहा कि प्रथम चरण के टीकाकरण की तरह की दूसरे चरण में भी टीमें पूरा उत्साह दिखाएं जिससे कोरोना महामारी को फैलने से रोका जा सके।

Originally posted 2021-09-07 00:16:51.