Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

उद्योगपति से लूटपाट मामले में युवती समेत दो गिरफ्तार

नाहन उद्योगपति से लूटपाट मामले में युवती समेत दो गिरफ्तार

युवती ने की पहरेदारी, युवक किराये का मकान पूछने के बहाने घुसे घर में

न्यूज देशआदेश

नाहन शहर के वार्ड नंबर तीन में शुक्रवार शाम को कालाअंब के उद्योगपति नरेंद्र गुलाटी से लूटपाट मामले में पुलिस ने युवती और एक युवक को गिरफ्तार किया है। जबकि मामले में संलिप्त एक अन्य आरोपी फरार है, जिसे पुलिस जल्द पकड़ने की बात कह रही है।

19 से 23 वर्ष के बीच की उम्र के ये तीनों आरोपी नाहन के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने युवक को अंबाला जबकि युवती को नाहन से हिरासत में लिया है।

*गुरुद्वारा श्री पांवटा साहिब में धूमधाम से मनाया जा रहा 339 होला महल्ला..*


नाहन में पत्रकार वार्ता में डीएसपी मुख्यालय मीनाक्षी शाह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लैपटॉप समेत कुछ अन्य सामान बरामद कर लिया है। वहीं सोने की अंगूठी को अंबाला किसे बेचा है, इसके बारे में भी पता कर लिया है।

पुलिस हिरासत में लिए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर लूटपाट की मंशा का पता लगा रही है। वहीं यह भी सामने आ रहा है कि तीनों नशे के आदि हैं और इसके लिए भी इस घटना को अंजाम दिया गया है।

उन्होंने बताया कि उद्योगपति नरेंद्र गुलाटी ने पुलिस को बताया कि दो अज्ञात युवक किराये का मकान तलाशने के बहाने उनके घर में घुसे और बंधक बनाकर उनका एक लैपटॉप, सोने की दो अंगूठियां व अन्य सामान ले गए।

शिकायत के बाद पुलिस ने थाना प्रभारी राजेश पाल के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक अछार सिंह, मुख्य आरक्षी रोहित और मनोज के अतिरिक्त साइबर सेल के अमरिंदर व अयूब खान की टीम गठित की।

टीम ने नाहन समेत, अंबाला, पटियाला आदि जगहों पर दबिश दी। चूंकि कोई सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्य नहीं थे, बावजूद इसके पुलिस ने एक आरोपी को हरियाणा के अंबाला से हिरासत में लिया। इसके बाद पुलिस ने युवती को नाहन से हिरासत में लिया।

उन्होंने कहा कि पुलिस मामले के तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। सोने की अंगूठी किसे बेची गई है इसका पता भी लगा लिया गया है।

उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि इनमें एक युवक लड़ाई झगड़े में शामिल रहा है। वहीं ये नशे के भी आदि हैं। तीनों बीते कुछ वर्षों से एक दूसरे के संपर्क में है।

वारदात के दिन में युवती ने पहरेदारी की, जबकि दोनों युवक उद्योगपति के घर में किराये के कमरा पूछने के बहाने दाखिल हुए।