Sep 16, 2024
HIMACHALLOCAL NEWS

ऊर्जा मंत्री ने एम्स कोठीपुरा में निर्माणाधीन 132 केवी के सब स्टेशन स्थल का किया निरीक्षण

ऊर्जा मंत्री ने एम्स कोठीपुरा में निर्माणाधीन 132 केवी के सब स्टेशन स्थल का किया निरीक्षण

न्यूज़ देश आदेश बिलासपुर

बिलासपुर। बहुउद्देशीय परियोजना एवं ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी शनिवार को बिलासपुर पहुंचे। उन्होंने एम्स कोठीपुरा में बन रहे 132 केवी सब स्टेशन का निरीक्षण किया और विद्युत बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्य को शीघ्र पूर्ण करें।

उन्होंने एम्स के अधिकारियों को आश्वासन दिया कि शीघ्र एम्स में विद्युत सप्लाई उपलब्ध करवा दी जाएगी और एम्स में आने वाली विद्युत समस्या का समय-समय पर निरीक्षण भी किया जाएगा।

इसके उपरांत उन्होंने परिधि गृह बिलासपुर में लोगों की समस्या को सुना और विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर उन्हें निर्देश दिए कि योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए मिशन मोड पर काम करें।
उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में सुचारु बिजली की आपूर्ति के लिए लकड़ी के पुराने खंभों को बदला जा रहा है। पिछले एक वर्ष में बिजली बोर्ड ने 29 हजार बिजली के पुराने खंभे बदले हैं। ताकि लोगों को बेहतर विद्युत सुविधा मिल सके।

इस मौक पर मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जम्वाल और आपदा प्रबंधन के उपाध्यक्ष रणधीर शर्मा, जिला भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान, उपायुक्त बिलासपुर पंकज राय, एम्स के उप निदेशक कर्नल सुखदेव नाग्याल, डीन अकादमिक डॉक्टर संजय विक्रांत सहित विद्युत बोर्ड के अनेक अधिकारियों सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Originally posted 2021-09-12 11:30:01.