Sep 16, 2024
LOCAL NEWS

पूर्व विधायक ने किया अनाज मंडी में गेहूं खरीद केंद्र का शुभारंभ

पूर्व विधायक ने किया अनाज मंडी में गेहूं खरीद केंद्र का शुभारंभ

देशआदेश

पांवटा साहिब:  अनाज मंडी पांवटा में गेहूं खरीदी केंद्र का शुभारंभ प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष  चौधरी किरनेश जंग ने विधिवत किया।
इस दौरान उन्होंने बताया कि प्रदेश सरकार गरीबों की आमदनी में इजाफा करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। सरकारी दाम पर गेहूं खरीदने से किसानों को इसका लाभ मिल रहा हैं।

किसान की उपज अच्छे दामों पर सरकार खरीद रही है, जिससे किसानों की आय में भी बढ़ोतरी हो रही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार किसानों के लिए कृत संकल्पित है और हमेशा ही उनके हित में काम कर रही है।

आज मंगलवार शाम को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग के द्वारा आज अनाज मंडी में गेहूं खरीद केंद्र का शुभारंभ के दौरान कहा कि किसान हमारी रीड की हड्डी है।किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आने देंगे ।

उन्होंने यह भी कहा कि मैं खुद किसान हूं किसानों का दर्द मैं भली-भांति जानता हूं जब किसान फसल आसानी से बेच पाता है यह किसान का सबसे बड़ा सुख होता है और मैं हमेशा अपने पांवटा साहिब के किसान भाइयों के साथ खड़ा हूं और भी किसी प्रकार की समस्या अगर आती है तो हम उसको सुलझाने का पूर्ण प्रयास करेंगे ।

इस मौके मंडी समिति सचिव राजेश धीमान,  अधिशाषी अभियंता बिजली विभाग अजय चौधरी, किसान सभा अध्यक्ष तरसेम सिंह सग्गी,  इंटक जिला अध्यक्ष सुभाष शर्मा, गुलजार सिंह, सिमरत सिंह, दर्शन सिंह, मोहसिन अली, शशी कांत, दिनेश नेगी, मोनू आदि काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।