May 20, 2024
LOCAL NEWS

बलविंदर सिंह पुरेवाल बने सिरमौर निजी बस ऑपरेटर संघ अध्यक्ष

बलविंदर सिंह पुरेवाल बने सिरमौर निजी बस ऑपरेटर संघ अध्यक्ष

private bus operator election organised in ponta
सबको साथ लेकर प्राथमिकता से हर समस्या को उठाएंगे : बलविंद्र सिंह
अतर सिंह पुंडीर चेयरमैन और अखिल शर्मा को महासचिव चुना गया

देशआदेश मीडिया

पांवटा साहिब । जिला सिरमौर निजी बस ऑपरेटर सोसायटी की नई कार्यकारिणी के गठन के लिए शुक्रवार को बद्रीपुर में बैठक आयोजित हुई जिसकी अध्यक्षता अर्जुन सिंह नागरा व मामराज शर्मा ने की।
इस बैठक में सर्वसम्मति से नई कार्यकारिणी का गठन हुआ जिसमे अतर सिंह पुंडीर को चेयरमैन व बलविंद्र सिंह पुरेवाल को प्रधान और अखिल शर्मा को महासचिव चुना गया है।
इसके साथ ही साथ ही जीत ठाकुर और रणवीर ठाकुर को उपप्रधान, कमलजीत सिंह बंगा कोषाध्यक्ष व मेहराज काश्मी को सिरमौर निजी बस ऑपरेटर सोसायटी का अड्डा प्रभारी चुना गया है।
नवनियुक्त प्रधान बलविंद्र सिंह पुरेवाल ने कहा कि निजी बस ऑपरेटरों की मांगों व समस्याओं को प्राथमिकता के साथ प्रदेश सरकार, जिला व स्थानीय प्रशासन के समक्ष रखेंगे। सभी को साथ लेकर सिरमौर बस ऑपरेटर संगठन के उत्थान को हर संभव प्रयास किया जाएगा।
सतौन सब डिवीजन के सहायक अभियंता योगेश और रेणुकाजी सब डिवीजन के सहायक अभियंता राजेश धीमान ने बताया कि डीपीआर भेजी जा चुकी है। लगभग 90 करोड़ रुपये की डीपीआर बनाई गई है। बजट स्वीकृत होते ही डबल लेन सड़क बनाने का काम विभाग शुरू कर देगा।
खस्ताहाल सतौन-रेणुकाजी सड़क के दिन बहुत जल्द सुधरने वाले हैं। इस सड़क को डबल लेन किया जाएगा। ऐसा होने से रेणुका जी तीर्थ जाने वाले मुसाफिरों को न तो धूल मिट्टी से परेशानी होगी और न ही गड्ढों के कारण हिचकोले खाने पड़ेंगे।
जानकारी के अनुसार रेणुकाजी डैम प्रोजेक्ट के माध्यम से सतौन-रेणुकाजी अब डबल लेन किया जाएगा। इसकी डीपीआर भी तैयार करके स्वीकृति के लिए भेज दी गई है।