Sep 19, 2024
Popular News

पंजाबी गायक जिंद बैंस ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

पंजाबी गायक जिंद बैंस ने यूट्यूब पर मचाया धमाल

पांवटा साहिब स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल से +2 पास कर इन दिनों पंजाबी गायक खूब चर्चा में है।

न्यूज़ देश आदेश पांवटा साहिब

 

पंजाबी गायक जिंद बैंस का नए सॉन्ग “गैट’एम” ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। इस गाने को यूट्यूब पर 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

O

 

पंजाबी गायक जींद बैंस अपने “गैट’एम”दूसरे गाने के रिलीज होने के बाद से ही चर्चा में है।जींद बैंस के इस दिल जीतने वाले गाने, डांस व एक्टिंग की पॉपुलैरिटी का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि महज एक सप्ताह के भीतर इस गाने को यूट्यूब पर 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

इस समय ये गाना यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रैंड तक पहुंचता दिख रहा है।
बता दें कि पंजाबी गायक जिंद बैंस ने अपना पहला गाना “4 शोल्डर्स और अब “गैट’एम” पिछले महीने 23 जुलाई को रिलीज़ किया था , जिसे अभी तक 5 लाख लोग यूट्यूब पर देख चुके हैं।

 

इस गाने में भी पंजाबी फिल्म जगत के कई प्रसिद्ध कलाकार जैसे लक्की धालीवाल , अंतर भी देखे गए और इस गाने की वीडियो लोगों को बहुत पसंद आई । ये गाना उनके अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ था ।

जिंद बैंस पांवटा साहिब के अमरकोट गांव के रहने वाले हैं। वर्ष 2010 में गुरु की नगरी पांवटा साहिब स्थित गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल से +2 कॉमर्स पास की थी।

वह अपने गानों की वजह से आजकल लोगों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। स्थानीय कलाकार जिंद बैंस आने वाले दिनों में भी कई नए गानों के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं ।

Originally posted 2021-08-28 10:41:43.